स्कूल के बाथरूम में मिली दलित किशोरी की लाश

यहां तीन दिन पहले गायब एक दलित नाबालिग की लाश गांव के ही प्राइमरी स्कूल के बाथरूम में मिली है। शव के कपड़े नहीं हैं। परिजनों को आशंका है कि किशोरी की रेप के बाद हत्या की गई है। शव की पहचान छिपाने के लिए उसके शरीर पर तेजाब डाला गया है।

08-rape-latest-600

पुलिस का कहना है कि 16 साल की दलित किशोरी शनिवार की शाम अचानक लापता हो गई। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन कोई पता नही चल सका। मंगलवार सुवह गांव के बच्चे प्राइमरी स्कूल पहुंचे तो उन्होंने तेजाब से झुलसा एक अर्धनग्न शव बाथरूम में पडा देखा। शव देख बच्चों ने शोर मचाया तो शिक्षक व गांव के लोग मौके पर पहुंचे। सूचना मिलते ही परिजन भी पहुंच गए। परिजनों ने कपडों से शव की पहचान की। भाई ने थाने में दी तहरीर में आरोप लगाया है कि रेप के बाद हत्या की गई है। पहचान छिपाने के लिए शव पर तेजाब डाला गया है। मामला पोक्सो सहित अन्य धाराओं में दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष प्रदीप यादव का कहना है पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

सौजन्य: नव भारत टाइम्स-

| Updated: Nov 22, 2016, 08:27PM IST

http://navbharattimes.indiatimes.com/state/uttar-pradesh/others/dalit-girlamp39s-body-was-found-in-the-bathroom-of-the-school/articleshow/55565456.cms

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.