click here

दबंगों ने किया शादी रोकने का प्रयास, युवती ने लगाई न्याय की गुहार

एक युवती की शादी पर कुछ दबंगों ने रोक लगाने का प्रयास किया और युवती के परिजनों के साथ मारपीट कर घर से भी निकल दिया। युवती की आज ही बारात आ रही थी और घर में हल्दी लगाये जाने की रस्म भी चल रही थी। पीड़ित युवती हल्दी लगाये ही एएसपी कार्यालय पहुंची और एएसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

Published : शुक्रवार, 25 नवम्बर 2016 6:12 PM
Goon tried to prevent the marriage, the woman plead for justice - News in Hindi

मैनपुरी के थाना बिछवां के एक गांव में एक युवती की शादी पर कुछ दबंगों ने रोक लगाने का प्रयास किया और युवती के परिजनों के साथ मारपीट कर घर से भी निकल दिया। युवती की आज ही बारात आ रही थी और घर में हल्दी लगाये जाने की रस्म भी चल रही थी। पीड़ित युवती हल्दी लगाये ही एएसपी कार्यालय पहुंची और एएसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

थाना बिछवां के ग्राम सहारा निवासी दलित राजेंद्र की पुत्री सुंदरी की शादी है और आज ही उसकी बारात आ रही है लेकिन गांव के ही रहने वाले कुछ दबंग लोगों को ये नागवार गुजरा कि सुंदरी की शादी हो। आज सुंदरी के घर उसकी हल्दी की रस्म अदाई चल रही थी की तभी गांव के दबंग उसके घर आए और झगड़ा करने लगे मामला यहां तक बढ़ गया कि लोगों ने सुंदरी और उसके परिवार वालों को मारपीट कर घर से निकाल दिया।
मजबूर सुंदरी अपने परिवार के साथ एएसपी शिष्यपाल सिंह से मिली और अपनी व्यथा सुनाई सुंदरी का आरोप है कि दबंग उसकी शादी नहीं होने दे रहे हैं कह रहे हैं कि किसी कीमत पर तेरी शादी नहीं होने देंगे। मामले को एएसपी ने बेहद गंभीरता से लिया तत्काल कार्रवाई करते हुए एसओ बिछवां को सख्त निर्देश दिए की चाहे कुछ भी हो युवती की शादी नहीं रुकनी चाहिए। तब जाकर कान्ही पीड़ित परिवार दोबारा अपने गांव पंहुचा और शादी की तैयारियां शुरू की।

सौजन्य: खास खबर-

http://www.khaskhabar.com/picture-news/news-goon-tried-to-prevent-the-marriage-the-woman-plead-for-justice-1-128881-KKN.html

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.