click here

लखनऊ में रेलवे अधिकारी की पत्नी की हत्या, नौकर गिरफ्तार

25 Dec 2016 06:13 AM (IST)

lkomurder

लखनऊ (जेएनएन)। रेलवे में अधिकारी की पत्नी की आज उसके नौकर ने हत्या कर दी। रेलवे में खलासी के पद पर नौकरी पाने वाले हत्या के आरोपी को लोगों ने जमकर पीटने के बाद पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज उनकी पत्नी को भी षडयंत्र में शामिल मानकर जेल भेज दिया।

मूलत: हरिद्वार के संजय चौहान रेलवे में डिप्टी चीफ मैनेजर मैकेनिकल के पद पर कार्यरत है। इन दिनों वह ट्रेनिंग पर बड़ौदा में हैं। आज उनके नौकर ने एलडीए कालोनी कृष्णानगर के सेक्टर डी 1 निवासी संजय चौहान की पत्नी रेखा चौहान की डंडे तथा रॉड से पीटकर हत्या कर दी।

नौकर छत पर गाड़ी का कवर धुल रहा था, इसी बीच रेखा चौहान छत पर पहुंची और उससे ठीक से काम करने को कहा, इतने में नौकर मऊ मे हरि प्रसाद ने रेखा के ऊपर हमला बोल दिया। डंडे तथा रॉड से रेखा को बुरी तरह से पीटा, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। रेखा की बेटी इंटर की छात्रा हर्षिता घर में ही सो रही थी।

नौकर हरि प्रसाद मऊ का रहने वाला है। बताया जाता है कि संजय चौहान ने ही उसको एक साल पहले खलासी के पद पर तैनात करवा दिया था।

वह संजय चौहान के मकान के पास ही अपनी पत्नी मधु के साथ किराए के मकान में रहता था। शनिवार तथा रविवार को हरि प्रसाद काम के सिलसिले में संजय चौहान के घर पर आ जाता था। नौकर का कहना है कि आज काम के दौरान मालकिन उसे अचानक किसी बात पर पीटने लगी तो बचाव के लिए उसने पास में रखे डंडे तथा रॉड से वार कर दिया जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी। उसका आरोप है कि नौकरी दिलाने के एवज में रेखा चौहान उसकी आधी सैलरी भी ले लेती थीं।

मोहल्ले वाले शोरगुल सुनकर घर आये और भाग रहे आरोपी को धर दबोचा, पुलिस को सूचना दी। पुलिस घायल रेखा को लोकबंधु लेकर गई तो डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि हरि प्रसाद ने रेखा चौहान के चेहरे पर ताबड़तोड़ कई वार किए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हरि प्रसाद इनके घर पर दो वर्ष से काम कर रहा था। रेखा चौहान का बेटा लवित दिल्ली में बीटेक में कर रहा है जबकि बेटी हर्षिता इंटर की छात्रा है। रेखा चौहान गृहिणी थीं।

सौजन्य से-jagran

http://www.jagran.com/uttar-pradesh/lucknow-city-murder-of-railway-officer-wife-in-lucknow-servent-arrested-15260255.html?src=CR-UP-PAGE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.